पूजा में भी रोस्टर ड्यूटी में तत्पर रहेंगे स्वास्थ्य अधिकारी व कर्मी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः कोविड महामारी के असर को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से दुर्गा पूजा के दौरान भी विशेष तैयारी की गई है। आम लोगों को जागरूक रखने के साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग की ओर से अस्पतालों में चिकित्सा परिसेवा को जारी रखने के लिए काफी तत्पर रहने का दिशा-निर्देश दिया गया है। अस्पतालों में सभी प्रकार की चिकित्सा को सामान्य रखने को लेकर अस्पताल प्रबंधनों ने भी बैठकें की हैं। एसएसकेएम अस्पताल के अधीक्षक डॉ. पीयूष कुमार राय ने मंगलवार को विभागीय प्रमुखों के साथ बैठक की। इस दौरान इमरजेंसी से लेकर अन्य मुद्दों पर बातचीत की गई। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की मानें तो दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ हो सकती है। ऐसे में कोविड के मामलों पर नजर रखनी है। ऐसे में थर्ड वेव की आहट के मद्देनजर सभी को अलर्ट रहने को कहा गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मी स्वास्थ्य भवन में रोस्टर ड्यूटी पर तत्पर रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर