‘ममता बनर्जी नहीं होती तो आज शुभेन्दु अधिकारी भी नहीं होते’

पूर्व मिदनापुर : राज्य की मंत्री और प्रदेश महिला टीएमसी की नेत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने विरोधी दल नेता शुभेन्दु अधिकारी पर तंज कसते हुए कहा कि शुभेन्दु अक्सर यही बात कहते हैं कि वह यदि नहीं रहते तो ममता बनर्जी सीएम नहीं बन पाती, लेकिन सच तो यह है कि यदि ममता बनर्जी नहीं होती तो आज शुभेन्दु खुद शुभेन्दु अधिकारी नहीं रह पाते। पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत कांथी में महिला टीएमसी की ओर से शुक्रवार को आयोजित पंचायती सभा में भाषण देने के बाद मीडिया से बात करते हुए चंद्रिमा भट्टचार्य ने कहा कि शुभेन्दु अधिकारी अपने भाषण में दिसंबर में कुछ बड़ा करने का राग कई दिनों से अलाप रहे हैं। शुभेन्दु ने दिसंबर महीने में 12, 14 और 21 तारीख का ऐलान भी कर दिया है। इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि इसके पहले 2021 के विधानसभा चुनाव में भी शुभेन्दु अधिकारी समेत भाजपा के नेताओं ने बड़ी बड़ी बातें कही तथा राज्य विधानसभा में अबकी बार 200 पार सीट जीतने की घोषणा भी की, लेकिन चुनाव परिणाम के बाद जनता ने टीएमसी को 200 के पार पहुंचा दिया तथा भाजपा को पराजय का स्वाद चखाया। चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि एक समय में शुभेन्दु अधिकारी खुद टीएमसी के नेता और ममता बनर्जी के विश्वासपात्र के तौर पर काम करते थे। ममता बनर्जी नहीं रहती तो आज शुभेन्दु भी शुभेन्दु अधिकारी नहीं रह पाते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर