ऋषि सुनक के पीएम बनने के दौरान यहां रहना बेहतरीन : निक लो

कोलकाता : ऋषि सुनक के ब्रिटिश पीएम बनते ही भारत में भी खुशी की लहर दौर गयी। चाहे वह भारत के प्रधानमंत्री खुद नरेन्द्र मोदी हो या फिर एक आम भारतीय, सभी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में कोलकाता में ब्रिटिश ​डिप्टी हाई कमिश्नर निक लो ने भी उन्हें बधाई दी है। इसके साथ ही कहा है कि ऋषि सुनक के ​ब्रिटिश पीएम बनने के दौरान भारत में होना आकर्षक है। सुनक के पीएम बनने वाले लम्हें में सबसे महत्वपूर्ण है जनता की प्रतिक्रिया। लोग बेहद खुश हैं। यह यूके की जातीय विविधता के लिए हमारे दृष्टिकोण की स्थिरता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि
मैं उन बच्चों के साथ स्कूल गया जो ऋषि की तरह दिखते थे। हमारी एक ही क्लास थी। हमने साथ में फुटबॉल और क्रिकेट खेला। हमने एक ही टीवी कार्यक्रम और फिल्में देखीं। हमने उसी लहजे में बात की। हम शत-प्रतिशत ब्रिटिश थे और हैं। और इस पर हमें गर्व है। शांत प्रतिक्रिया सहिष्णुता को प्रदर्शित करती है। सुनक के मामले में, ब्रिटिश संस्कृति में, “हमें परवाह नहीं है”, का अर्थ है “आप हम में से एक हैं”। यही वह देश है जिसका मैं प्रतिनिधित्व करता हूं और प्यार करता हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाबरा थाने के सामने ही चाकू से हमला

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने के सामने ही बुधवार को एक चाय विक्रेता व फल विक्रेता को आपस में झगड़ते देखा गया। पहले आगे पढ़ें »

आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ईडी मामले में गिरफ्तार आमिर खान को 21 दिसंबर तक ईडी हिरासत में भेज दिया गया है। गुरुवार को आमिर खान को आगे पढ़ें »

ऊपर