सभी नगर पालिकाओं के वोट एक साथ चाहते हैं राज्यपाल

‘राज्य चुनाव आयोग तटस्थ और स्वतंत्र होकर काम करना चाहिए’
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य सरकार 19 दिसंबर को कोलकाता नगर निगम तथा हावड़ा नगर निगम का चुनाव करवाना चाहती है। इसे लेकर चुनाव आयोग को प्रस्ताव भी भेजा गया है लेकिन सम्भवत राज्यपाल जगदीप धनखड़ चाहते हैं सभी निकाय चुनाव एक साथ हो। मंगलवार को राजभवन में राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास को बुलाया गया था करीब एक घंटे तक दोनों के बीच बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक राज्यपाल ने चुनाव आयुक्त को सुझाव दिया है कि सभी चुनाव एक साथ हो। सूत्रों के मुताबिक पारदर्शी और निष्पक्ष चुनाव कराने के हित में राज्यपाल जगदीप धनखड़ सभी नगर पालिकाओं के वोट एक साथ चाहते हैं। इसके साथ राज्यपाल ने राज्य चुनाव आयोग को उनकी भूमिका को भी याद दिलाया है। राजभवन में हुई बैठक के बाद राज्यपाल ने ट्वीट किया, राज्य चुनाव आयोग राष्ट्रीय चुनाव आयुक्त के बराबर है। इसलिए उन्हें भी तटस्थ और स्वतंत्र होना चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर