‘राज्य राजनीति के बारे कुछ भी नहीं जानते हैं राज्यपाल’

कोलकाता : सीवी आनंद बोस बंगाल के पूर्व राज्यपाल जगदीप धनखड़ के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। कुछ ऐसा ही लिखा है तृणमूल के मुखपत्र जागो बांग्ला में। अब तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने भी राज्यपाल के खिलाफ रोष जताया। उन्होंने दावा किया कि राज्यपाल अ-आ-क-ख सीख रहे हैं। लेकिन उन्हें राज्य की राजनीति के बारे में कुछ भी समझ नहीं है।
इस दिन तृणमूल के मुखपत्र में वर्तमान राज्यपाल (सीवी आनंद बोस) की कठोर भाषा में आलोचना की गई। इसमें लिखा है, ‘राज्यपाल एक तरफा बीजेपी की बात सुनकर बयान दे रहे हैं’, ‘यह याद रखना चाहिए कि राज्यपाल बीजेपी के कैडर में थे।’ इस बार मदन की आवाज़ में लगभग वही सुर है। कमरहट्टी के तृणमूल विधायक ने कहा कि राज्यपाल बंगाली शिक्षक रख कर अ-आ-क-ख सीख रहे हैं। बहुत अच्छी बात है। लेकिन राज्यपाल को सीएटी कैट, बीएटी बैट होता है इसकी जानकारी नहीं है। यानी वे राज्य राजनीति के बारे में कुछ भी नहीं समझते हैं।

 

Visited 79 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

25000 रुपये, साल में 10 सिलेंडर फ्री…TMC ने जारी किया घोषणापत्र

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी TMC  ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज बुधवार (17 अप्रैल, 2024) को घोषणा-पत्र जारी कर दिया है। मैनिफेस्टो आगे पढ़ें »

ऊपर