राज्यपाल सहयोग कर रहे हैं, कोई समस्या नहीं होगी – ममता

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बजट अधिवेशन की तारीख तय होने के अगले दिन सीएम ममता बनर्जी गुरुवार को राजभवन गयीं और राज्यपाल सी.वी. आनंदा बोस से मुलाकात की। दोनों के बीच प्राय: आधे घंटे तक बातचीत हुई, हालांकि किस बारे में बातचीत हुई इस पर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। राजभवन से निकलकर सीएम ने कहा कि राज्यपाल बहुत ही अच्छे हैं। उनका व्यवहार काफी अच्छा है। मैं मेरी क्रिसमस और न्यू ईयर की अग्रिम शुभकामनाएं व्यक्त करने आयी थी। यह सौजन्यता है। राज्य सरकार से उनके संबंध इतने अच्छे हैं कि हमें लगता है कि आगे कोई दिक्कत नहीं होगी, हमारी सभी समस्याओं का समाधान बातचीत से हो जाएगा। वह सहयोग कर रहे हैं। हम इसके लिए आभारी हैं। उल्लेखनीय है कि 6 फरवरी से बजट सत्र शुरू हो रहा है। राज्यपाल के अभिभाषण के साथ यह सत्र शुरू होगा। नये राज्यपाल का बजट सत्र पहला सत्र होगा। उल्लेखनीय है कि इससे पहले राज्य सरकार और राजभवन के बीच कई मुद्दों पर खींचतान देखा गया है। लेकिन अब नये राज्यपाल के आने के बाद से राज्य सरकार उम्मीद जता रही है कि अब सब ठीक होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आखिरकार अनुब्रत पहुंचे तिहाड़

बेटी को जल्द एक और नाटिस भेजेगी ईडी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में बीरभूम के हेवीवेट टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल आखिरकार तिहाड़ जेल पहुंच आगे पढ़ें »

माता रानी हर अधूरी इच्छा जल्द करेंगी पूरी! नवरात्रि के पहले दिन करें मां शैलपुत्री की पूजा

कोलकाता : नवरात्रि के पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा विधि-विधान के साथ की जाती है। मां का वाहन वृषभ है। मां शैलपुत्री को हिमालयराज आगे पढ़ें »

ऊपर