पटरी पर लाैटने लगे हैं राज्यपाल : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : शनिवार को राजभवन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के साथ लगभग 2 घण्टे तक बैठक के बाद राज्यपाल डॉ. सी. वी. आनंदा बोस ने राज्य में हिंसा को लेकर जो बयान दिया, उसे लेकर राजनीति गरमा गयी है। इस मुद्दे पर विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि राज्यपाल अब पटरी पर लौटने लगे हैं। उन्होंने कहा, ‘सुकांत मजूमदार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष हैं। राजभवन के दरवाजे बंद तो नहीं होते हैं, फिर वह राजभवन क्यों नहीं जा सकते। नि​श्चित तौर पर जा सकते हैं।’शनिवार की शाम मुर्शिदाबाद में सभा के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने राजभवन में नियुक्त आईएएस अधिकारी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘एक व्यक्ति सांवैधानिक पद पर हैं, उनके बारे में कुछ नहीं कहूंगा। जितनी बार मैंने उनके संपर्क में कहा है, तो केवल यही कहा है कि उनकी सचिव उन्हें गलत समझा रही हैं।’ राज्यपाल के मुद्दे पर शुभेंदु ने कहा, ‘राज्यपाल अच्छे व शिक्षित व्यक्ति हैं। वह पटरी पर लौट आयें, सटीक रास्ते पर लौट आयें। गोपाल कृष्ण गांधी व जगदीप धनखड़ के दिखाये गये रास्ते पर संविधान के रक्षक के तौर पर वह काम करें। मेरा विश्वास है कि वह पटरी पर लौटने लगे हैं। गत शुक्रवार को उन्होंने प्रधानमंत्री की प्रशंसा की। वह धीरे-धीरे पटरी पर लौटने लगे हैं, यह हम सबके लिए अच्छा है।’

Visited 74 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

पतंजलि आयुर्वेद को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, अवमानना नोटिस किया जारी

नई दिल्ली: टीवी पर भ्रामक ऐड के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि को फटकार लगाई है। सुप्रीम कोर्ट ने दवा के प्रभाव पर भ्रामक आगे पढ़ें »

लड़की ने ऑर्डर की मछली फ्राई, Zomato ने कहा- वो तो पानी में गई… छपाक

नई दिल्ली : इंस्टाग्राम चलाने वाले लोग ट्रेंडिंग ऑडियो पर रील्स भी खूब देखते हैं और बनाते भी हैं। इसमें रोजाना कुछ न कुछ नया आगे पढ़ें »

ऊपर