पुलिस बनकर घर से लूट ले गये लाखों के सामान

बिष्‍णुपुर थानांतर्गत इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बिष्‍णुपुर थानांतर्गत तपना इलाके में बुधवार की देर रात डकैतों के एक गिरोह ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर एक व्यक्ति के घर में प्रवेश कर डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात को इलाके में रहने वाले पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर सुमन मंडल के घर पर कुछ लोग दरवाजा तोड़ रहे थे। देर रात सुमन की नींद टूटने पर उसने दरवाजा तोड़ने वालों से दरवाजा तोड़ने का कारण पूछा तो तोड़ने वालों ने अपने को पुलिस बताते हुए घर में प्रवेश‌ किया। इसके बाद घर के सदस्यों के सिर पर बंदूक तान कर नकद और आभूषण सहित लाखों की संपत्ति लूट कर फरार हो गये। घटना को लेकर थाने में श‌िकायत दर्ज कराई गई है। लोगों द्वारा सूचना पाकर विष्‍णुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर घटना की जांच कर रही है। डायमंड हार्बर पुलिस के उच्च अधिकारियों से संपर्क करने पर उनकी ओर से कोई प्रति‌क्रिया नहीं मिली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर