पुलिस बनकर घर से लूट ले गये लाखों के सामान

बिष्‍णुपुर थानांतर्गत इलाके की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : बिष्‍णुपुर थानांतर्गत तपना इलाके में बुधवार की देर रात डकैतों के एक गिरोह ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर एक व्यक्ति के घर में प्रवेश कर डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात को इलाके में रहने वाले पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर सुमन मंडल के घर पर कुछ लोग दरवाजा तोड़ रहे थे। देर रात सुमन की नींद टूटने पर उसने दरवाजा तोड़ने वालों से दरवाजा तोड़ने का कारण पूछा तो तोड़ने वालों ने अपने को पुलिस बताते हुए घर में प्रवेश‌ किया। इसके बाद घर के सदस्यों के सिर पर बंदूक तान कर नकद और आभूषण सहित लाखों की संपत्ति लूट कर फरार हो गये। घटना को लेकर थाने में श‌िकायत दर्ज कराई गई है। लोगों द्वारा सूचना पाकर विष्‍णुपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस इलाके के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर घटना की जांच कर रही है। डायमंड हार्बर पुलिस के उच्च अधिकारियों से संपर्क करने पर उनकी ओर से कोई प्रति‌क्रिया नहीं मिली।

Visited 115 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

ऊपर