विद्यासागर सेतु पर 2 करोड़ रुपये का सोना जब्त, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विद्यासागर सेतु पर 2 करोड़ रुपये के विदेशी सोने के बिस्कुट के साथ कस्टम्स अ‌धिकारियों ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सूरज इशाक तम्बोली है। वह आंध्र प्रदेश का रहनेवाला है। उसके पास से 30 सोने के बिस्कुट मिले हैं जिनका वजन करीब 3.84 किलो है। शनिवार को अभियुक्त को ‌अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार कस्टम्स अधिकारियों को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति श्यामबाजार से अवैध तरीके से विदेशी सोना लेकर ओडिशा जा रहा है। उक्त सूचना के आधार पर कस्टम्स की टीम ने विद्यासागर सेतु पर भुवनेश्वर जा रही बस को रोका। बस के अंदर से एक व्यक्ति को पकड़कर उसकी तलाशी ली गयी। तलाशी लेने पर उसके पास से 30 सोने के बिस्कुट बरामद किए गए। जब्त सोने की कीमत बाजार में करीब 2 करोड़ रुपये है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर