हमें रोजगार दो या हमें मौत दो : नौकरी की मांग को लेकर टेट छात्रों का जोरदार प्रदर्शन

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) योग्य उम्मीदवारों ने नौकरी की भर्ती को लेकर एक्साइड क्रॉसिंग के पास विरोध प्रदर्शन किया। मालूम हो कि करुणामयी के बाद कैमेट स्ट्रीट में आंदोलन पर उतरे 2014 के टेट नौकरी प्रार्थियों को पुलिस का सामना करना पड़ा। इस दौरान पुलिस के साथ भी उनकी धक्का-मुक्की हो गयी। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने कैमेट स्ट्रीट स्थित अभिषेक बनर्जी के कार्यालय के सामने भी प्रदर्शन किया। मौके पर डीसी आकाश मेघारिया व उनकी टीम प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पहुंची। इस दौरान प्रदर्शनकारी प्रिजन वैन के नीचे तक पहुंच गये। यह घटना कई घंटों तक चला। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि या तो हमें रोजगार दो या हमें मौत दो। प्रदर्शन के दौरान कई लोगों के घायल होने की भी खबर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर