उच्च माध्यमिक पास नहीं कराने पर छात्राओं ने दी आत्महत्या करने की धमकी

बारासात व हालीशहर में भी छात्राओं ने जताया विक्षोभ
बनगांव/हालीशहर : उच्च माध्यमिक का रिजल्ट आने के बाद से ही राज्य के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने रिजल्ट अनसक्सेसफुल आने को लेकर सवाल खड़े करते हुए क्षोभ जताना शुरू किया है। वहीं बनगांव में सोमवार को कुछ छात्राओं ने पास नहीं करवाने पर आत्महत्या कर लेने की ही धमकी दे डाली है। सोमवार को बनगांव कामदुनी स्कूल की उच्च माध्यमिक फेल करने वाली छात्राओं ने स्कूल के सामने जेशोर रोड पर अवरोध कर क्षोभ जताया। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उन सभी को पास करना होगा। उन्होंने ऐसा नहीं करने पर भूख हड़ताल करने या फिर आत्महत्या कर लेने की भी धमकियां देते हुए नारे लगाये। उन्होंने आरोप लगाया कि स्कूल की 279 छात्राओं ने परीक्षा दी थी मगर 37 छात्राएं अंग्रेजी सहित कई विषयों में फेल हुई हैं। उनका कहना है ​कि उनकी परीक्षा इतनी बुरी नहीं गयी थी जिस तरह के उन्हें नंबर दिये गये हैं। वहीं इसदिन बारासात में भी उच्च माध्यमिक में बिना किसी शर्त पास किये जाने की मांग पर बारासात प्रियनाथ बालिका विद्यालय की 40 फेल छात्राओं ने विक्षोभ-प्रदर्शन किया। यहां 70 परीक्षार्थियों में 40 फेल हुई हैं। हालीशहर मल्लिकबाग हाई स्कूल भी छात्राओं ने इसदिन उन्हें जबरन फेल करने का आरोप लगाते हुए कांचरापाड़ा बागमोड़ पर रास्ता अवरोध कर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक तो गर्मी का सितम दूसरा ऑनलाइन बिक्री ने बोईपाड़ा के दुकानदारों की परेशानी बढ़ाई !

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कॉलेज स्ट्रीट में किताबों का बाजार न केवल बंगाल बल्कि देश दुनिया तक प्रसिद्ध है। यहां की किताबों की वैराइटी इसके प्रेमियों आगे पढ़ें »

न्यू टाउन में रोबोट के जरिए शुरू की गई हाई ड्रेन की सफाई

विधाननगर : स्मार्ट सिटी न्यूटाउन में सेवा से जुड़ी बुनियादी सुविधाओं को भी स्मार्ट बनाया जा रहा है। न्यू टाउन कोलकाता डेवलपमेंट अथॉरिटी ने इसके आगे पढ़ें »

ऊपर