शादी का वादा कर युवती से दुष्कर्म, अभियुक्त गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : शादी का वादा कर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना न्यू मार्केट इलाके की है। अभियुक्त का नाम मुबारक हुसैन है। पुलिस ने उसे बीरभूम के मयूरेश्वर इलाके से पकड़ा है। शुक्रवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ दिनों पहले पीड़ित युवती ने तालतल्ला महिला थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि अभियुक्त मुबारक के साथ उसकी शादी की बात चल रही थी। ऐसे में दोनों में पहचान हुई और वे लोग घूमने के लिए कोलकाता चले आए। आरोप है कि कोलकाता आने पर दोनों एक साथ न्यू मार्केट के एक होटल में ठहरे थे। अभियुक्त ने वहां पर युवती से दुष्कर्म किया और फ‌िर उससे बातचीत बंद कर दी। कुछ महीने पहले जब युवती ने उसे शादी करने के लिए कहा तो अभियुक्त ने शादी करने से मना कर दिया। इसके बाद ही पीड़िता ने उसके खिलाफ तालतल्ला महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी। घटना के बाद से अभियुक्त फरार था। इस बीच अभियुक्त को पकड़ने के लिए कोलकाता पुलिस की ओर से विशेष टीम का गठन किया गया। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने छापामारी कर अभियुक्त को पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

ऊपर