जन्मदिन के जश्न में बुलाकर युवती से गैंगरेप

नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया गया दुष्कर्म
पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ने किया घटनास्थल का दौरा
अभियुक्तों में एक आईटी कर्मी और तीन छात्र हैं शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : महानगर में जन्मदिन के जश्न में बुलाकर एक युवती से गैंगरेप किया गया। घटनाराजारहाट के वैदिक विलेज रिसॉर्ट की है। घटना को लेकर राजारहाट थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने मामले में 4 युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम योगेश मिश्रा, शुभम पालीवाल, ऋषिक कुमार एवं माधव अग्रवाल हैं। अभियुक्तों में से 3 कॉलेज छात्र हैं वहीं एक अभियुक्त आईटी कंपनी में कार्यरत है। घटना की सूचना पाकर विधाननगर के पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ने खुद घटनास्थल का दौरा किया। इसके साथ ही राजारहाट थाने में जाकर वहां के अधिकारी से पूरी घटना की जानकारी ली। पुलिस कमिश्नर गौरव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता को पूरा न्याय दिलाया जाएगा।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार एक बर्थ डे पार्टी के लिए 10 नवंबर को वैदिक विलेज का एक कॉटेज बुक करवाया गया था। 10 नवंबर को उस पार्टी में करीब 10 से अधिक लोग शामिल हुए थे। इस पार्टी में पीड़ित युवती भी शामिल हुई थी। आरोप है कि पार्टी खत्म होने के बाद युवती को नशीला पदार्थ पिलाया गया। युवती के बदहवास होने पर उसके साथ पार्टी में मौजूद 4 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़ित युवती ने 11 नवंबर को राजारहाट थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी। पीड़िता ने बताया कि पार्टी के बाद नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। इधर, घटना की जांच के दौरान पुलिस ने रिसॉर्ट के एक कमरे को सील कर दिया है। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ गैंगरेप और नशीला पदार्थ पिलाकर अचेत करने के आरोप के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी बात की एवं वहां के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है ।
क्या कहना है राज्य के शहरी विकास मंत्री का ?
इस घटना को लेकर राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने साल्टलेक में एक कार्यक्रम में कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोष‌ियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। ऐसी घटनाओं में दोषियों को मृत्यु दंड दिया जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर