ऑटो में युवती से छेड़छाड़, ड्राइवर सहित दो गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : चलती ऑटो में युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने ऑटो ड्राइवर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना नारायणपुर थाना इलाके की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात एक युवती राजारहाट न्यूटाउन के जागरडांगा से ऑटो में बैठकर वापस घर लौट रही थी। आरोप है कि इस दौरान युवती के बगल में एक युवक बैठा हुआ था। ऑटो ड्राइवर और पीड़िता के बगल में बैठे युवक ने शराब पी रखी थी। आरोप है कि ऑटो के चलने के बाद दोनों अभियुक्तों ने चलती ऑटो में उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती का आरोप है कि दो बार ऑटो ड्राइवर को गाड़ी रोकने के लिए कहने पर भी उसने ऑटो नहीं रोका। इसके बाद युवती चिल्लाने लगी एवं स्थानीय लोगों ने लड़की को शोर मचाते देख ऑटो को जबरन रोका और दोनों अभियुक्तों को पकड़कर नारायणपुर थाने की पुलिस को जानकारी दी। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘तापस भाजपा का ‌आदमी है, अदालत में भी यही कहूंगा’

कोलकाताः तापस मंडल का भाजपा से 'सांठगांठ' है। शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में फंसे तृणमूल युवा नेता कुंतल घोष ने शुक्रवार को सीजीओ परिसर से आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : कोलकाता में चिकन पॉक्स से मरने वालों की संख्या 26 हुई

कोलकाताः  क्या कोविड के तरह ही चिकल पॉक्स भी लोगों में बढ़े जा रहा है? क्या इसके संक्रमण का तरीके भी कोविड के जैसे ही आगे पढ़ें »

ऊपर