शादी के दो सप्‍ताह बाद ही युवती की रहस्यमय परिस्थिति में मौत

नागेरबाजार इलाके की घटना
फ्लैट के नीचे रक्तरंजित अवस्था में मिला शव
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दो सप्ताह पहले ही युवती ने अपने पति के साथ सात फेरे लेने के बाद नए जीवन की शुरुआत की थी। हालांकि उसे क्या पता था कि शादी के कुछ सप्ताह बाद ही वह इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए चली जाएगी। हम यहां बात कर रहे हैं तितास नंदी की। नागेरबाजार में फ्लैट के नीचे से तितास का रक्तरंजित अवस्था में शव बरामद किया गया। घटना नागेरबाजार थानांतर्गत आमबागान इलाके की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त पति को हिरासत में लिया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार नागेरबाजार के आमबागान इलाके की एक बहुमंजिली इमारत के पहले तल्ले पर पति कौस्तव सरकार के साथ 28 वर्षीया तितास रहती थी। तितास एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी। पड़ोसियों के अनुसार शादी के बाद से ही दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। शुक्रवार की रात फ्लैट के नीचे से तितास का रक्तरंजित अवस्था में शव मिला। घटना की सूचना नागरेबाजार थाने की पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही महिला की मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा। तितास के सोशल मीडिया से पता चला कि 17 जुलाई को तितास ने अपना जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन की पार्टी की कई तस्वीरें उसने अपलोड किया था। गत दो अगस्त को सोशल मीडिया की कॉवर तस्वीर बदली थी। तितास के परिजनों का आरोप है कि पति और ससुराल वालों ने ही उसकी हत्या की है। पुलिस ने घटना को लेकर अस्वाभाविक मौत का मामला दायर किया है। इस मामले में पुलिस कौस्तव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोप है ‌कि झगड़े के कारण बिल्ड‌िंग की छत से उसे फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

ऊपर