अग्निशमन यंत्र से गैस का रिसाव, 30 कर्मचारी बीमार

कोलकाता :  हुगली जिले के श्रीरामपुर में अग्निशमन यंत्र से कार्बन डाइऑक्साइड गैस के रिसाव से करीब 30 कर्मचारी बीमार पड़ गये हैं। इनमें से 21 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। यह घटना बुधवार को हुगली के श्रीरामपुर इलाके की है। फैक्ट्री सूत्रों के मुताबिक एक कर्मचारी फायर एक्सटिंगुइशर लेकर जा रहा था कि तभी गलती से उसके हाथ में लग गया और वह अचानक खुल गया। इस वजह से समस्या हुई। इस घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गचा है और लोग अपने परिजनों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।घटना बुधवार दोपहर श्रीरामपुर थाने के पियारापुर में दिल्ली रोड के किनारे एक फैक्ट्री में हुई। फैक्ट्री सूत्रों के मुताबिक एक कर्मचारी फायर एक्सटिंगुइशर लेकर जा रहा था कि तभी गलती से उसके हाथ में लग गया और वह अचानक खुल गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांथी में जवाबी सभा कर सकते हैं शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांथी में अ​भिषेक बनर्जी के जवाब में विपक्ष के नेता शुभेंदु ​अधिकारी जवाबी सभा करना चाहते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

ऊपर