महालया के तर्पण के लिए तैयार हैं गंगाघाट

हावड़ा निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन ने युद्धस्तर पर किया था काम
हावड़ा : दुर्गापूजा अब शुरू होने को है और आज महालया के दिन हावड़ा के गंगा घाटों पर लोग तर्पण करेंगे। इसके पहले ही हावड़ा नगर निगम के बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर ने घाटों की सफाई के लिए युद्ध स्तर पर काम किया है। महालया के पहले दिन यानी मंगलवार को बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन की टीम विभिन्न गंगा घाटों का दौरा करने पहुँची। हालाँकि इसके पहले गत 15 सितम्बर को भी निगम की टीम गंगा घाटों के हालात का जायजा लेने पहुँची थी। इनमें से जेटीए घाट, जगन्नाथ घाट, पालघाट, बाँधाघाट, हावड़ा गंगा घाट, शिवपुर घाट, रामकृष्णपुर घाट आदि शामिल हैं। इसके बाद एक बार फिर गत मंगलवार को एडमिनिस्ट्रेटर के वाइस चेयरपर्सन सैकत चौधरी, दिवांशु दास, सदस्य रियाज़ अहमद, मंजीत रफ़ेल, बापी मन्ना ने विभिन्न घाटों का प्रदर्शन किया। सदस्यों ने देखा कि घाट में अब तक कितना काम हो चुका है। इसे लेकर सैकत चौधरी ने बताया कि निगम पहले से ही गंगा घाटों पर अपनी नजर बनाए हुए था। आम लोगों को तर्पण देने में किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो, इसका पूरा ध्यान रखा गया है। इसके लिए हम लोगों ने बाली, उत्तर हावड़ा, दक्षिण हावड़ा और मध्य हावड़ा के घाटों का दौरा किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किचन में इन नियमों के साथ रखें मां अन्नपूर्णा की तस्वीर, बदल सकती है आपकी तकदीर

कोलकाता : हिन्दू धर्म में मां अन्नपूर्णा का अत्यधिक महत्व है। मां अन्नपूर्णा को धन-धान्य की देवी माना जाता है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में आगे पढ़ें »

एंट्री टिकट के लिए अब नहीं लगानी पड़ेगी लाइन, एक क्लिक में मिलेगा पास

कोलकाता घूमने के लिए अब जारी होगा क्यूआर सिटी पास कीमत होगी 495 रुपये, 7 दिनों तक कर सकेंगे इस्तेमाल 21 पर्यटन स्थलों पर वैलिड होगा यह आगे पढ़ें »

ऊपर