बशीरहाट में बच्चे के गले पर चाकू रख मां से सामूहिक दुष्कर्म

चोरी करने गये अभियुक्तों ने कुछ नहीं पाया तो किया ऐसा काम
स्थानीय लोगों ने सामूहिक पिटायी कर अ​भियुक्तों को किया पुलिस के हवाले
बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के हासनाबाद थाना अंतर्गत भेदिया इलाके में गुरुवार की रात दो युवक इलाके के ही एक घर में चोरी करने के लिए घुसे। आरोप है कि घर में चोरी करने जैसी कोई चीज उन्हें नहीं मिली तो अभियुक्तों की घर में मौजूद​महिला पर ही नियत डोल गयी। उन्होंने म​हिला के ढाई साल के बच्चे के गले में चाकू रख उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। रात महिला का पति इलाके के ही एक मछली की भेरी में पसरेदारी कर रहा था। उनकी माली हालत भी अच्छी नहीं है। दूसरे इस घटना को लेकर इलाके में बदनामी होने की सोच पीड़िता ने चुप्पी साधी हालांकि शुक्रवार उसकी तबीयत ​बिगड़ने पर उसने यह बात अपने पति को बतायी। उसके इलाके के लोगों को जब यह बात बतायी तो इलाकावासियों को गुस्सा फूटा। लोगों ने दोनों अभियुक्तों को ढूंढ निकाला और उनकी सामूहिक पिटायी शुरू कर दी। साथ ही पुलिस को बुलाकर अभियुक्तों को उनके हवाले कर दिया। हासनाबाद थाने की पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर