त्रिपुरा में खेल शुरू, तृणमूल उतरी एक्शन में

त्रिपुरा / कोलकाता : बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में भाजपा को टक्कड़ देने के लिए तृणमूल का खेला शुरू हो चुका है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एक टीम को कथित तौर पर त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में उनके होटल से बाहर निकलने से रोक दिये जाने के तुरंत बाद ही तृणमूल एक्शन में आ गयी। सूत्रों के मुताबिक आईपीएसी की यह टीम तृणमूल कांग्रेस के लिए कुछ सर्वेक्षण करने आई थी। त्रिपुरा पुलिस सुबह से होटल की लॉबी और बाहर में डेरा डाले हुए है और आईपीएसी टीम के 22 सदस्यों में से किसी को भी परिसर से बाहर नहीं जाने दे रही है। पुलिस की इस कार्रवाई का तृणमूल कांग्रेस ने जमकर विरोध किया। टीम को छुड़ाने के लिए ममता बनर्जी ने अपने तीन वरिष्ठ नेताओं मलय घटक, ब्रात्य बसु तथा ऋतब्रत बनर्जी को अगरतल्ला भेजी हैं। सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बनर्जी भी आज गुरुवार को अगरतल्ला आ सकते हैं। इधर, प्रशांत किशोर की टीम को पुलिस ने तलब किया। सूत्रों के मुताबिक 1 अगस्त को पुलिस ने इस टीम को तलब किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के बाद महानगर के विसर्जन घाटों में बढ़ी सुरक्षा

पूजा आयोजकों को नहीं है नदी में जाने की अनुमति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विजयादशमी के शाम जलपाईगुड़ी के माल नदी में हरपा बान में आठ लोगों आगे पढ़ें »

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

ऊपर