लोकल ट्रेन में घोड़ा लेकर चढ़ने वाला गफूर हुआ गिरफ्तार

रेलवे ने नियम तोड़ने का लगाया एक्ट
जल्दी जाने के लिए घोड़ा को लेकर चढ़ गया था लोकल ट्रेन में
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लोकल ट्रेन में घोड़ा लेकर चढ़ने वाले गफूर अली मुल्ला को रेलवे की तरफ से गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व रेलवे के सीपीआरओ एकलव्य चक्रवर्ती ने सन्मार्ग को बताया कि गफूर को सोनारपुर आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। उस पर रेलवे एक्ट 145/147/155 लगाया गया है। बता दें कि ट्रेन में जानवरों को ले जाने के लिए रेलवे में अलग नियम हैं। ऐसे में यात्रियों के साथ इस तरह लोकल डिब्बे में जानवर को ले जाना नियमों का सीधा उल्लंघन है।
गफूर अपने घोड़े के साथ सियालदह डायमंड हार्बर (डाउन) लोकल ट्रेन में चढ़ गया था। उसका वीडियो जब वायरल हुआ तो रेलवे ने तत्काल जांच के आदेश दिये। लोकल ट्रेन में इस तरह घोड़े को लेकर चढ़ना सभी के लिए हैरत वाली बात है। आखिर कैसे युवक घोड़े को साथ लेकर स्टेशन से होते हुए लोकल ट्रेन तक पहुंचा यह अपने आप में कई सवाल खड़ा करता है। बताया जा रहा है कि गफूर बारुईपुर में आयोजित एक दौड़ में भाग लेने गया था। वहां से लौटते वक्त घर जल्दी पहुंचने के लिए उसने लोकल ट्रेन की सवारी उचित समझी। जानकारी के अनुसार वह दक्षिण दुर्गापुर स्टेशन से ट्रेन में चढ़ा था, हालांकि घोड़े को देखकर बाकी यात्रियों ने आपत्ति भी जताई, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

एसएससी ने इंटरव्यू के लिए करीब 1600 नौकरी प्रार्थियों को बुलाया

2016 का इम्तिहान पास करने वाले अभ्यर्थियों की अक्टूबर में होगी पर्सनलिटी टेस्ट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान नौकरी को लेकर अच्छी खबर आयी है। आगे पढ़ें »

ऊपर