गोखले को हिरासत में लेना डरी हुई भाजपा की प्रतिक्रिया : अभिषेक

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने को ‘डरी हुई’ भाजपा की प्रतिक्रिया बताया। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस इस तरह डराने-धमकाने के कृत्यों के सामने झुकेगी नहीं। उन्होंने कहा, ‘‘निडर, गोखले उस सत्ताधारी व्यवस्था के खिलाफ खड़े थे जो अपने फायदे के लिए लोगों की जान की बाजी लगाती है। प्रतिक्रिया में डरी हुई भाजपा ने हमारे राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस से गिरफ्तार कराया। यह सोचना उनकी मूर्खता है कि डराने-धमकाने के ये कृत्य हमें झुका देंगे।’’ गुजरात पुलिस ने पुल हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मोरबी यात्रा के बारे में एक कथित फर्जी समाचार का समर्थन करने वाले ट्वीट पर गोखले को हिरासत में लिया है। 31 अक्टूबर को पुल गिरने से 135 लोगों की जान चली गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर