पानीहाटी में गला रेतकर दोस्तों ने कर दी युवक की हत्या

खड़दह : खड़दह थाना क्षेत्र के पानीहाटी के सात नंबर वार्ड पिभी गंगा घाट पर चार युवकों ने मिलकर अपने दोस्त की गला रेत कर हत्या कर दी। रविवार को युवक का शव गंगा घाट पर मिट्टी के नीचे आधे गाड़े अवस्था में पाया गया। स्थानीय लोगों से खबर पाकर पुलिस वहां पहुंची और शव बरामद किया। मृतक की पहचान कमरहट्टी के निवासी बिट्टू दास उर्फ भंडारी के रूप में हुई। घटना की छानबीन करते हुए पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। उनके नाम मुस्ताक, सूर्य, लल्लू व निवेद बताए गए हैं। यह चारों कमरहट्टी, बेलघरिया और आगरपाड़ा के निवासी बताए गए हैं। प्राथमिक पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वीकार किया कि उन्होंने चॉपर से गला रेत कर भंडारी की हत्या की है। शराब पीने के दौरान उनका भंडारी के साथ विवाद हुआ था। इस दौरान ही उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया। साथ ही गंगा घाट पर जमीन में शव गाड़ दिया था। इधर अभियुक्तों को खड़दह थाने की पुलिस ने बैरकपुर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया चॉपर भी बरामद किया है। ऐसी घटना इस अंचल में पहली बार नहीं घटी है। इसके पहले भी पानीहाटी के बंगाल केमिकेल और अगरपाड़ा घाट में ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। जब हत्या कर शव को गंगा के निकट मिट्टी में गाड़ ठिकाने लगाने की कोशिश की गई। घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर