अगले महीने से म‍िलेगी फ्री ब‍िजली!

पंजाब :  पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान  ने राज्‍य के लोगों को बड़ा तोहफा द‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि सूबे के करीब 51 लाख परिवारों को 1 सितंबर से बिजली का बिल  नहीं देना होगा। सीएम भगवंत मान ने 66 किलो वोल्ट बुटारी-ब्यास लाइन लोगों को समर्पित करने के बाद कहा कि राज्य की आम आदमी सरकार ने हर वर्ग को हर बिल में मुफ्त 600 यूनिट बिजली उपलब्ध कराई है।
पंजाब में कुल 74 लाख बिजली उपभोक्ता
उन्होंने यह भी बताया क‍ि सरकार की इस पहल से पंजाब के कुल 74 लाख में से 51 लाख घरों को 1 सितंबर से बिजली बिल जीरो मिलेगा।आम आदमी पार्टी की सरकार ने द‍िल्‍ली के बाद पंजाब में यह बड़ा फैसला क‍िया है। पंजाब में कुल 74 लाख बिजली उपभोक्ता है। मान ने इससे पहले कहा था क‍ि राज्‍य सरकार लोगों से क‍िए गए वादों को पूरा कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर