होम लोन दिलाने के नाम पर 5.50 लाख की ठगी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में एक व्यक्ति को होम लोन दिलाने के नाम पर 5.50 लाख रूपये की ठगी के आरोप में पुलिस ने एक जालसाज को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अमन राज सिन्हा हैं । कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने के अधिकारियों ने उसे उत्तर 24 परगना के जगदल इलाके से पकड़ा है। बुधवार को अभियुक्त को अदालत में पेश करने पर उसे 2 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि फरवरी 2021 में उसकी पहचान जालसाज हुई थी। अभियुक्त ने खुद को प्राइवेट बैंक का कर्मचारी बताकर उसे होम लोन दिलाने की बात कही। अभियुक्त ने उसे लोन दिलाने के नाम पर विभिन्न मौके पर 5.50 लाख रूपये ले लिया। आरोप है कि अभियुक्त ने रूपये लेने के बाद व्यक्ति को लोन नहीं दिलाया।ठगी का एहसास होने पर व्यक्ति ने कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाना में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्त को जगदाल इलाके से पकड़ा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर