महंगे गिफ्ट भेजने के नाम पर ठगी करनेवाले ‌गिरोह का भंडाफोड़

दिल्ली से दो महिला सहित 5 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें महंगे गिफ्ट भेजने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का विधाननगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में द‌िल्ली से दो महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम अनिता, थोउमाजाम सीताबाला देवी, ओनेकपवाने केल्वीन, केनेथ जीम और नेल्सन हैं। विधाननगर सिटी पुलिस अभियुक्तों को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता ला रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गोपालपुर की रहनेवाली शालिनी राय ने शिकायत दर्ज करायी कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उसकी पहचान थेरेसा देव वुंगी से हुई थी। आरोप है कि अभियुक्त महिला ने उसे इंडियन साड़ी कल्चर पर एक प्रजेंटेशन देने के लिए कहा था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई। एक दिन महिला ने शालिनी को कहा कि वह उसके लिए गिफ्ट भेज रही है। अभियुक्त ने उसे गिफ्ट की तस्वीर भी भेजी। आरोप है कि गिफ्ट पार्सल करने के कुछ दिनों के बाद एक महिला ने खुद को कस्टम्स अधिकारी बनकर फोन किया। फोन करने पर अभियुक्त ने शालिनी को कहा कि उसका एक पार्सल फंसा हुआ है। कस्टम्स क्लीयरेंस के नाम पर जालसाजों ने उसके पास से 27 हजार रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये देने के बाद भी गिफ्ट नहीं मिलने पर महिला को ठगी का पता चला और उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कल धरना पर नहीं बैठेंगे नौकरी प्रार्थी

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कल रेड रोड पर हो रहे कार्निवल के मद्देनजर रेड रोड के गांधी मूर्ति के आगे पढ़ें »

टीटागढ़ में भाई की हत्या कर थाना पहुंचा युवक

टीटागढ़ : टीटागढ़ पालिका के 19 नंबर वार्ड टीटागढ़ बाजार इलाके के निवासी मोहम्मद असलम (60) की शुक्रवार की सुबह उसके ही चचेरे भाई मोहम्मद आगे पढ़ें »

ऊपर