टीटागढ़ में युवती से बलात्कार का आरोप 4 युवकों पर, तनाव

टीटागढ़ : टीटागढ़ पालिका के 4 व 5 नंबर वार्ड के बीच कोयलाडिपो इलाके की निवासी एक युवती से बलात्कार का आरोप इलाके के 4 युवकों पर लगा है। पीड़िता ने विशाल, छोटू, सोनू सहित चारों अभियुक्तों के विरुद्ध गुरुवार पु​लिस में शिकायत दर्ज करवायी है। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया है। बताया गया है कि ​विशाल से युवती का पहले से ही परिचय है और दोनों में बातचीत होती है। पीड़िता के परिवार का आरोप है कि बुधवार की रात विशाल अपने उन दोस्तों को लेकर इलाके में आया था। वे सभी शराब पी रहे थे। इस बीच जब युवती घर से बाहर निकली तो अभियुक्तों ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि मुंह दबाकर व हाथ-पैर बांधकर वे अभियुक्त उसे झाड़ियों में खींच ले गये जहां उसके साथ अभियुक्तों ने दुष्कर्म किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में महाषष्ठी को 288 सर्विसेज महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज दशमी को 132 सर्विसेज एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे आगे पढ़ें »

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर