फॉर्मूला वन ने बढ़ायी गाड़ी की स्पीड, 6 माह पहले ही मिला था ड्राइविंग लाइसेंस

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : दोस्त के घर पर फॉर्मूला वन रेस देखने के बाद गाड़ी लेकर निकलने वाला अर्णव बालीगंज के गुरु सदय दत्त रोड पर भयावह हादसे का शिकार हो गया। इस घटना में गाड़ी के सवारियों से पूछताछ कर जांचकारियों को ये तथ्य मिले हैं। लगभग 18 वर्ष की उम्र का अर्णव चौधरी गाड़ी चला रहा था। उसके साथ उसके दोस्त जयंतिका झुनझुनवाला, स्पर्श मखारिया और तनीशा भट्ट भी थे। चारों ने मिलकर सदर्न एवेन्यू पर एक दोस्त के घर पर फॉर्मूला वन का रेस देखा था। यह देखने के बाद ही अर्णव गाड़ी लेकर निकल पड़ा था। उसे गुरु सदय दत्त रोड पर एक और दोस्त के घर पर जाना था। पुलिस के अनुसार, केवल 6 महीने पहले ही अर्णव को ड्राइविंग लाइसेंस मिला था। इस कारण उसे गाड़ी चलाने का अनुभव कम था और घटना के समय गाड़ी की स्पीड काफी अधिक थी। जांचकारियों का अनुमान है कि फॉर्मूला वन रेस देखने का असर अर्णव पर पड़ सकता है। इस कारण ही संभवतः दुर्घटना घटी। फिलहाल अर्णव अस्पताल में भर्ती है। उसके निकलने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर दुर्घटना का कारण पता कर सकती है। बताया गया कि गत रविवार की रात लगभग 12.30 बजे गुरु सदय दत्त रोड पर उक्त एसयूवी तेज गति से जा रही थी। उस समय ड्राइवर नियंत्रण खोते हुए सड़क के दूसरे किनारे चला गया। उस समय दूसरी ओर से एक दूध की वैन आ रही थी जिसके साथ गाड़ी की टक्कर हो गयी। इस हादसे में 4 लोग घायल हो गये जिन्हें एक निजी अस्पताल में ले जाने पर जयंतिका को मृत घोषित कर दिया गया। अर्णव का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि जयंतिका के परिवार द्वारा दायर शिकायत के आधार पर अर्णव के खिलाफ अनिच्छाकृत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जांच में उतरी पुलिस को इलाके का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। इसमें देखा गया है कि एसयूवी काफी स्पीड में जा रही थी। हालांकि कितनी स्पीड थी, यह जानने के लिए फारेंसिक जांच करवायी गयी है। इसके साथ ही इम्पैक्ट एनालिसिस भी किया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नामी कंपनी के लेबर लगाकर नमक बेचने के आरोप में व्यवसायी गिरफ्तार

बारासात : बारासात जिला डीईबी की टीम ने मिली गुप्त सूचना पर शनिवार को देगंगा के कुलीनहाट इलाके में एक नमक गोदाम में छापामारी अभियान आगे पढ़ें »

जिसे पकड़ता हूं उसे खत्म करके छोड़ता हूं : शुभेंदु

कोलकाता : डायमंड हार्बर से तृणमूल पर जमकर बरसे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी। कहा कि दिसंबर में खेला होगा। पंचायत चुनाव के बाद बांटेंगे लड्डू। आगे पढ़ें »

ऊपर