हावड़ा में पूर्व पार्षद के पति ने तृणमूल नेता पर किया हमला, गिरफ्तार

पूर्व पार्षद के प​ति दलबल के साथ पिस्तौल व बैट लेकर पहुंचें थे तृणमूल नेता के घर
इलाका दखल को लेकर था विवाद
हावड़ा : पंचायत चुनाव की घोषणा से पहले हावड़ा में बवाल मच गया। हावड़ा में पूर्व एमएमआईसी व पूर्व पार्षद का पति अपने साथियों के साथ अपने ​भतीजे और तृणमूल युवा नेता आरिफ खान के घर पहुंचा और उस पर बैट से वार करने लगा। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद है। आरोप है कि साथ ही इस दौरान हवाई फायरिंग ​भी की गयी। घटना हावड़ा के सांकराइल थाना क्षेत्र के नाजीरगंज केंद्र के लिचुबागान इलाके की शनिवार रात की है। इस मामले में डीसी साउथ प्रतीक्षा झारखरिया ने कहा कि पुलिस ने पूर्व पार्षद के पति मासूद आलम खान उर्फ गुड्डू खान और उसका साला कमरूजमान खान को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया और 8 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया।
क्या हुआ था मामला : दरअसल 2021 में विधानसभा चुनाव से पहले वार्ड नंबर 45 के पूर्व तृणमूल पार्षद व एमएमआईसी नसरीन खातून के पति गुड्डू खान तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। उसके बाद उन्होंने ​अपने ​भाई स्व. वायजुल खान को तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया। वायजुल ने प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया। तभी से इस विवाद की शुरूआत हुई थी। इसके कुछ दिन के बाद ही वायजुल की कुछ लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी। वायजुल की पत्नी रूकसाना खातून और बेटे आरिफ खान को वार्ड नंबर 45 का महिला तृणमूल व तृणमूल युवा नेता का पोस्ट दिया गया। इसके बाद से ही उसे आप​त्ति हाेने लगी। आरोप है कि गुड्डू ने ही आरिफ के पिता की हत्या करवाई है। तृणमूल युवा नेता के परिवार का कहना है कि इसी का मुकदमा चल रहा है। साथ ही इलाका दखल को लेकर भी विवाद था। गत शनिवार की रात को गुड्डू पिस्तौल के साथ हमारे घर के सामने पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। आरिफ यह सुनकर घर में चला गया। आरोप है कि जबरन उसका दरवाजा पीटा गया। गुड्डू, उसके बेटे और साले समेत उनके साथियों ने गेट पर लात मारी और उसे बाहर निकाल लिया। वायजुल के बेटे ने जब इसका विरोध किया तो उसकी मां और उन लोगों ने बैट से पीटना शुरू कर दिया। साथ ही इलाके में पुलिस पिकैट बैठा दी गयी। सीसीटीवी में कैद तस्वीर के जरिये गुड्डू और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ हत्या की कोशिश, मारपीट समेत कई मामले दर्ज किये गये हैं। अभियुक्त ने कहा कि उन्हें झूठे तौर पर फंसाया गया है। उनके पास काेई पिस्तौल नहीं थी।
क्या कहना है हावड़ा तृणमूल प्रतिनिधि का : मंत्री अरूप राय ने कहा कि मसूद ने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ दी थी। हाल ही में उन्होंने पार्टी में वापसी के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से भी संपर्क किया था। उन्होंने लिखित में आवेदन भी किया था, लेकिन पार्टी ने उन्हें वापस लाने के लिए कोई फैसला नहीं किया है। जो भी अपराध करेगा उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। इस बारे में जिलाध्यक्ष कल्याण घोष ने कहा कि गुड्डू खान हमारी पार्टी का कोई नहीं है। वहीं पुलिस अपना काम कर रही है।

Visited 36 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

EPFO से 3 दिन में मिलेंगे 1 लाख रुपए, बदल गया नियम

नई दिल्ली: EPFO अपने नियमों में फिर एक बदलाव हुआ है। इसके तहत मेंबर्स के अकाउंट में तीन दिन के भीतर एक लाख रुपए आ आगे पढ़ें »

ऊपर