पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले इलाज शुरू हो, उसके बाद कागजी प्रक्रिया की जाये। इमरजेंसी का मतलब इमरजेंसी ही होता है। गुरुवार को दिल्ली से लौटने के बाद सीएम सीधे एसएसकेएम पहुंचीं और यहां कई परिसेवाओं का शिलान्यास तथा उद्घाटन किया। यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं। सीएम ने कहा कि आज मैं ट्राॅमा केयर सेंटर गयी थी। चिंगड़ीहाटा दुर्घटना के पीड़ितों से मिली जो यहां इलाजरत हैं। देखकर खराब लगा कि सुबह से ही प्रोसेस चल रहा है। मैं कहती हूं काम चालू रहे, प्रोसेस तो होता रहेगा। ट्रॉमा केयर सेंटर में यह सब नहीं हो। ट्रॉमा केयर सेंटर में बहुत इमरजेंसी वाले ही आते हैं। इसे सेंटर ऑफ एक्सलेंस कहा जाता है। उल्लेखनीय है कि हाल में ट्रॉमा केयर में एक युवक की मौत के बाद हंगामा मचा था। आरोप है कि परिजनों ने जूनियर डॉक्टर्स की पिटाई की तथा तोड़फोड़ की। उस दौरान सीनियर डॉक्टर्स नहीं थे। इस घटना पर सीएम ने नाराजगी जतायी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर