सिलीगुड़ी में डेंगू से पहली मौत

सन्मार्ग संवाददाता
सिलीगुड़ी
: एक तरफ जहां कोरोना का खौफ कम हुआ वहीं सिलीगुड़ी शहर में डेंगू का खौफ अपने चरम सीमा पर पहुंच गया है। संक्रमितों की संख्या में दिन-ब-दिन बढ़ोतरी हो रही है। डेंगू से मंगलवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग सूत्रों के मुताबिक इस साल सिलीगुड़ी शहर में डेंगू के पहले मरीज की मौत हुई है। इस घटना से शहरवासियों में दहशत बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी ओर सिलीगुड़ी नगर निगम की भूमिका पर भी सवाल उठाये जा रहे है। उल्लेखनीय है कि मानसून की शुरुआत के बाद से ही सिलीगुड़ी शहर में काफी समय से डेंगू बुखार बढ़ना शुरू हो गया है। डेंगू के मरीजों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। अब तक इस साल के संक्रमितों की संख्या पहले ही 300 को पार कर चुकी है। ऐसे में सिलीगुड़ी नगर निगम प्राधिकरण ने स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए मैदान में कदम रखा है। डेंगू से निपटने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं। कहीं पानी जमा तो नहीं हो रहा है, इसकी जांच के अलावा सफाई का काम भी शुरू हो गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर