फिरहाद ने कहा, रामपुरहाट में बड़ा षड्यंत्र हुआ है

* मरने वाले हमारे लोग थे, यह अन्याय हुआ है

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/ बीरभूम : बीरभूम में तृणमूल नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा में अब तक कुल 8 लोगों की मौत हो गई है। सरकार ने इस घटना की जांच के लिए सीट का गठन किया है। राज्य के वरिष्ठ मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि रामपुरहाट में 8 लोग मारे गये हैं। तीन घर जले हैं। राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए यह बड़ा षड्यंत्र रचा गया है। बंगाल को बदनाम करने की​ कोशिश की गयी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मरने वाले सभी हमारे समर्थक लोग हैं। यह बहुत बड़ा अन्याय है। सीएम ने सीट का गठन किया है। पुलिस से कहा है कि जल्द से जल्द क्रिमिनल को गिरफ्तार किया जाये। साजिशकर्ताओं का सामने लाया जाये। उन्होंने कहा कि सीट की जांच पर हमलोगों को पूरा भरोसा है। सीट जांच करे, क्योंकि कई जगहों पर सीबीआई जांच के नतीजे नहीं आते हैं।
अपराधी कोई भी हो, गिरफ्तार होगा
रामपुरहाट पहुंचे फिरहाद ने कहा कि इस घटना के पीछे माकपा, भाजपा, तृणमूल या चाहे कोई भी पार्टी हो, अपराधी को गिरफ्तार करना ही होगा।

विस्तृत के लिये पढ़ें सन्मार्ग

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर