सितरांग के लिए दमकल भी तैयार

कंट्रोल रूम के साथ इमरजेंसी नंबर जारी
(033-22276666/22521165/6164)
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में आने वाले चक्रवात सितरांग से निपटने के लिए राज्य के संबंधित सभी विभागों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। दमकल विभाग की ओर से भी इसकी तैयारी कर ली गयी है। शनिवार को दमकल विभाग के मंत्री सुजीत बाेस ने अपने अधिकारियों को लेकर बैठक की। उन्होंने बताया कि इस स्थिति से निपटने के लिए हम तैयार हैं। फायर सर्विस और आपातकालीन विभाग तैयार किया जा चुका है। सितरांग चक्रवात को देखते हुए दमकल विभाग के कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गयी है। इसके अलावा 46 विशेष दल का गठन किया गया है। परिस्थिति पर नजर रखने के लिए 24 घंटे कंट्रोल रूम खुला रहेगा। अगर किसी को कोई समस्या होती है तो उसकी जानकारी देने के लिए दमकल विभाग की ओर से इमरजेंसी नंबर (033-22276666/22521165/6164) जारी किया गया है। सितरांग चक्रवात का असर बंगाल के पूर्व मिदनापुर, उत्तर व दक्षिण 24 परगना में अधिक होगा। कोलकाता, हावड़ा, हुगली में तेज हवाओं के साथ बारिश होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक आगे पढ़ें »

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

ऊपर