कोन्ननगर में पूजा मण्डप में आग लगी

हुगली : नवमी की शाम मंगलवार को कोन्नगर पल्लीश्री दुर्गा पूजा कमेटी के पूजा मंडप में अचानक आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया। गांव के माहौल के तौर पर मण्डप पुआल, कपड़े और बांस से बना था जिस कारण वहां आग तेजी से फैल गई। मंडप का अधिकांश हिस्सा इसमें जल गया हालांकि स्थानीय निवासियों और क्लब के सदस्यों के प्रयासों से मूर्ति को आग की लपटों से बचा लिया गया। आग लगते देख स्थानीय लोगों ने आसपास के घरों की टंकियों और कुओं से पानी लेकर आग बुझाने में जुट गयी। घटनास्थल पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारियों ने आग पर काबू पाया। संस्था के सदस्य और स्थानीय निवासी को समझ नहीं पा रहे हैं कि यह आग कैसे लगी। रात भर जाग कर क्लब के सदस्य मण्डप तैयार किया था। स्थानीय निवासियों और दमकल विभाग के तत्परता से आसपास के घरों को बड़े हादसों से बचा लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

हथियारों की तस्करी के आराेप में दो अभियुक्त गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर थानांतर्गत बेगमपुर दूसो कॉलोनी इलाके में सोमवार की रात हथियारों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो अ‌भियुक्तों को आगे पढ़ें »

ऊपर