जमीनी स्तर के लोगों को खोजिये, उन्हें दिया जाएगा टिकट : अभिषेक

कहा : बूथ में बैठकर खोजना होगा पंचायत का योग्य प्रार्थी
अपने संसदीय क्षेत्र में नेताओं को एकजुट होने का दिया निर्देश
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : डायमंड हार्बर में अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी नेताओं को पंचायत चुनाव के लिए एकजुट होकर तैयारी शुरू करने का दिशा-निर्देश दिया, साथ ही उन्हें कहा कि जमीनी स्तर से जुड़े नेताओं को खोजिए, उन्हें ही पंचायत चुनाव का टिकट दिया जाएगा। अभिषेक शुक्रवार को आमतल्ला अपने कार्यालय में विजया सम्मेलन में पहुंचे थे जहां उनके संसदीय क्षेत्र के सभी नेता मौजूद थे। सूत्रों की माने तो अभिषेक ने साफ कहा कि पंचायत चुनाव सामने है, बूथ में बैठकर योग्य प्रार्थियों को खोजना होगा। किसी की सिफारिश इस चुनाव में नहीं चलेगी। वहीं पार्टी सूत्रों की माने तो क्षेत्र के एक नेता पर अभिषेक ने नाराजगी जतायी तथा कहा कि अकेले चलना बंद करना होगा। पार्टी में किसी तरह की गुटबाजी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी को एक साथ लेकर आगे बढ़ना होगा। तृणमूल जनता के लिए काम करने वाली पार्टी है, पार्टी की प्राथमिकता ही जनता का हित है इसलिए अपना स्वार्थ साधने वाले नेताओं को आगाह किया जा रहा है कि वह पार्टी की नीतियों को मानते हुए आगे बढ़ें। सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम में परिवहन विभाग के राज्य प्रतिमंत्री दिलीप मंडल सहित जिले के कई दिग्गज नेता मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि आंख का ऑपरेशन करवाने के बाद अभिषेक हाल ही में अमेरिका से कोलकाता लौटे हैं। अभिषेक के इस कार्यक्रम को लेकर कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव की तैयारी और उसके लिए क्या रणनीति होनी चाहिए उसकी रूपरेखा तैयार करने के लिए अभिषेक के अपने ही संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर से शुरू की गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

ऊपर