चंदा नहीं देने को ‌लेकर दो गुटों में मारपीट, महिला की मौत

मुर्श‌िदाबाद : मुर्श‌िदाबाद थाना क्षेत्र के लालबाग कटिगंगा के संन्यासी डांगा में दुर्गापूूजा का चंदा नहीं देने को लेकर पूजा मंडप परिसर में दो गुटाें के बीच मारपीट होने से एक मह‌िला की मौत हो गई। मृतक महिला का नाम सुचित्रा मंडल है। जानकारी के अनुसार रक्षाकाली पूजा कमेटी की पहल पर दुर्गापूजा का आयोजन किया गया था। पूजा के तहत महिला सोमवार को अंजली लेने के लिए पंडाल में आई थी। इस बीच पूजा कमेटी के कुछ सदस्यों और महिला के पड़ाेसियों ने चंदा नहीं देने का आरोप लगाया और महिला से झगड़ा करने लगा। इसके बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई। महिला के परिजनों की पिटाई करने लगे। सुच‌ित्रा अपने पर‌िजनों का बीच बचाव के लिए आगे आई। इस दौरान एक गुट ने महिला की सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर‌ दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों ने थाने में श‌िकायत दर्ज कराई। पुलिस घटना की जांच कर रही है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर