मिदनापुर में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, 5 घायल

मिदनापुर : मिदनापुर के हातीहलका इलाके में सोमवार को 2 पक्षों में जमकर मारपीट हुयी। जिसमें 5 लोग घायल हो गए। घटना से पूरे इलाके में जबरदस्त उत्तेजना की स्थिति कायम हो गयी है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस दिन सभी लोग इलाके में एक व्यक्ति के घर पर आयोजित श्राद्ध भोज खाने जा रहे थे। इसी समय किसी बात को लेकर 2 पक्ष आपस में भिड़ गए तथा उभय पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुयी। जिसमें 5 लोग घाय़ल हो गए। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद मिदनापुर कोतवाली थाना से भारी संख्या में पुलिस वहां पहुंची तथा स्थिति को किसी प्रकार नियंत्रित किया। मारपीट में शामिल घायलों को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। संघर्ष के लिए दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराते हुए पुलिस से शिकाय़त की है। संघर्ष की इस घटना को लेकर पुलिस संबंधित पक्षों से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर