बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच हुई जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

कोलकाताः बैंकॉक से भारत के कोलकाता आ रही थाई स्माइल की फ्लाइट में दो यात्रियों के बीच जमकर मारपीट हुई। फ्लाइट के भीतर दो यात्रियों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया के जरिए इस तरह की घटनाएं पहले भी सामने आई हैं। ताजा घटना का वीडियो देखने से पता चलता है कि अब अपराध की घटनाएं फ्लाइट्स में भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। मामला मंगलवार (27 दिसंबर) का है।

वायरल हो रहा मारपीट का वीडियो

घटना के वायरल हो रहे वीडियो में, दो लोगों को एक दूसरे के साथ बहस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि एक फ्लाइट अटेंडेंट स्थिति को शांत करने का प्रयास करती है। दो पुरुष यात्री एक दूसरे से उलझ जाते हैं जिसमें एक यात्री को दूसरे से “हाथ नीचे कर” कहते हुए सुना जा सकता है। वह बार-बार चिल्लाता नजर आ रहा है, “अपना हाथ नीचे करो”। देखते ही देखते दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है और मामला हाथापाई पर उतर आता है।

 

एक यात्री ने दूसरे की कर दी पिटाई

वीडियो में उसके बाद झगड़ रहा एक यात्री अपना चश्मा उतारता हुआ दिखाई देता है और दूसरे यात्री को मारना शुरू कर देता है, इसके साथ ही उसके दोस्त भी झगड़े में शामिल हो जाते हैं। दूसरा आदमी वापस नहीं मारता है और केवल खुद पर हो वार को टालने की कोशिश करता दिखता है। फ्लाइट अटेंडेंट दोनों को अलग करने का प्रयास करती है। सह-यात्रियों और फ्लाइट अटेंडेंट को आदमी को रुकने और शांत होने का आग्रह करते हुए सुना जा सकता है।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैं कोलकाता में ही हूं, ईडी कार्यालय में फोन कर कहा ​अभियुक्त गोपाल दलपति ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैं कोलकाता में हूं, मैं ईडी के समक्ष पेश होना चाहता हूं। एसएससी मामले के अभियुक्त गोपाल दलपति ने ईडी कार्यालय में आगे पढ़ें »

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

ऊपर