दक्षिण बंगाल के जिलों में हल्की बारिश से फिर ठण्ड का एहसास

कोलकाता में दिन भर छाये रहे बादल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मंगलवार की रात द​क्षिण बंगाल के एकाधिक जिलों में हल्की बारिश के कारण कोलकाता में फिर ठण्ड का एहसास लौट आया है। बुधवार की सुबह से ही ठण्ड की अनुभूति हो रही है। वहीं कोलकाता में दिन भर बादल छाये रहे और धूप नहीं निकली। सुबह के समय कोलकाता का न्यूनतम तापमान 16.7 डिग्री सेल्सियस रहा जो स्वाभाविक से 3 डिग्री कम है। वहीं अधिकतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो स्वाभाविक से 3 डिग्री अधिक है। इधर, सुबह के समय काकद्वीप, नामखाना, डायमण्ड हार्बर में हल्की बारिश हुई। वहीं पूर्व व पश्चिम मिदनापुर और दक्षिण 24 परगना में भी हल्की बारिश हुई। 5 जिलों में हल्की बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जतायी है। दार्जिलिंग और कालिम्पोंग के पहाड़ी इलाकों में भी बारिश हो सकती है। उत्तर बंगाल के कूचबिहार, अलीपुरदुआर, जलपाईगुड़ी, उत्तर व दक्षिण दिनाजपुर में कुहासे के कारण दृश्यता कहीं-कहीं 50 मीटर तक कम हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

धन प्राप्ति के लिए आज करें ये अचूक उपाय, चमकेगी किस्मत

कोलकाता : शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा विधिवत करने से मां लक्ष्मी अपकी हर इच्छा को पूर्ण करती हैं। शुक्रवार के दिन माता आगे पढ़ें »

कल ही उनकी सरकार गिर गयी थी, किसी प्रकार बची

- बंगाल का बकाया रुपया नहीं दिया तो होगा आंदोलन - ममता बर्दवान : कल उनकी सरकार गिर गई थी। कुछ लोगों को फोन कर उनसे आगे पढ़ें »

ऊपर