कुत्ते के डर से स्कूटी से सड़क पर गिरी महिला को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

पर्णश्री के बीरेन राय रोड की घटना
घायल महिला स‌िविक वाॅलं‌टियर की हुई मौत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में कुत्ते के डर से स्कूटी से नीचे गिरी महिला को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। हादसे में घायल महिला की मौत हो गयी। घटना पर्णश्री थानांतर्गत बीरेन राय रोड की है। मृतका का नाम सीमा दास (42) है। वह बहूबाजार थाना में सिविक वाॅलंटियर के तौर पर कार्यरत थी। घटना के बाद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर वाहन की तलाश कर रही है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह सीमा दास अपने पति के साथ स्कूटी पर ऑफिस जा रही थी। स्कूटी महिला का पति तपन दास चला रहे थे। आरोप है कि जब स्कूटी बीरेन राय रोड से गुजर रही थी तभी एक कुत्ते ने उनका पीछा किया। कुत्ता द्वारा पीछा करने पर स्कूटी चला रहे तपन दास ने नियंत्रण खो दिया और स्कूटी सवार दोनों लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार वाहन ने महिला को कुचल दिया। घायल महिला को विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद घातक वाहन और उसके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना की जांच कोलकाता पुलिस के एफएसटीपी विभाग के अधिकारी कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर