ईडी का डर बंगाल की अर्थनीति को बर्बाद करने की कोशिश : फिरहाद

कहा, विधानसभा क्षेत्र मेरा है, जवाबदेही मेरी नहीं है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गार्डनरिच में आमिर खान नामक व्यवसायी के घर से ईडी द्वारा जब्त किये गये करोड़ों की राशि को लेकर मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि ईडी का भय दिखाकर बंगाल के व्यवसायियों को डराने की कोशिश की जा रही है। भाजपा का नाम लिये बगैर फिरहाद ने कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि व्यवसायी बंगाल में व्यवसाय न करके उनके राज्यों में जाकर बिजनेस करें, साथ ही मेयर ने कहा कि ईडी-सीबीआई का गलत इस्तेमाल करके बंगाल की अर्थनीति को बर्बाद करने की कोशिश की जा रही है।
मालूम हो कि ईडी ने गार्डनरिच इलाके से कैश बरामद किया है जो राज्य के मंत्री व कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इस सवाल को लेकर फिरहाद ने कहा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र से कैश बरामद हुआ है तो उसकी जवाबदेही मेरी नहीं बनती है। माना यह इलाका मेरे क्षेत्र में आता है लेकिन जवाब मैं क्यों दूं ? मोदी तो पूरे देश के हैं तो वह जवाब दें कि आखिर नीरव मोदी देश से कैसे भाग गया ?
फिरहाद ने कहा कि ईडी व सीबीआई के साथ ही आईटी की भी भी रेड चल रही है। जहां कैश बरामद हो रहा है, वहां बेसक जांच की जाए। अगर कोई गलत है तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाये लेकिन एजेंसी की आड़ में राजनीति न की जाए। क्या भाजपा शासित राज्यों में कुछ गलत नहीं किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर