दिवाली की रात बेटे की पिटायी से पिता की मौत, अभियुक्त गिरफ्तार

सिंथी के केदारनाथ दास लेन की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : काली पूजा की रात नशे में धुत बेटे की पिटायी से पिता की मौत हो गयी। घटना सिंथी थानांतर्गत केदारनाथ दास लेन की है। मृतक का नाम उत्पल राय है। वह रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी थे। पुलिस ने मामले में उदीप्त राय नामक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस ने दर्ज किया है।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार अभियुक्त उदीप्त राय की बाइक के स्पेयर पार्ट्स की दुकान है। आरोप है कि वह रोजाना शराब के नशे में घर आता था। इसके बाद घर में पिता के साथ रुपये की मांग को लेकर झगड़ा करता था। काली पूजा की रात को भी वह देर रात नशे की हालत में घर पहुंचा। रोजाना की तरह सोमवार की रात को भी उसने अपने पिता से रुपये मांगे। उत्पल राय ने उसे रुपये देने से मना कर दिया। आरोप है कि तभी अभियुक्त उदीप्त ने अपने पिता पर हमला कर दिया। वृद्ध की चीख सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। घर के अंदर प्रवेश करने पर लोगों ने पाया कि वृद्ध टेबल के निकट रक्तरंजित अवस्था में पड़ा हुआ है, वहीं अभियुक्त बगल में खड़ा है। स्थानीय लोगों ने 100 डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उद्धार कर आर.जी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह वृद्ध की मौत हो गयी। पुलिस ने अभियुक्त उदीप्त को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘रिश्वत’ न देने पर गायक की कार रोकने का आरोप लगा पुलिस पर

कोलकाता :‘रिश्वत’ देने से मना करने पर पुलिस पर गायक राशिद खान को परेशान करने का आरोप लगा है। गायक के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आगे पढ़ें »

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

ऊपर