बंगालः चलती ट्रेन से गिरकर पिता की मौत, बच्चे की जान बची

नदिया : बुधवार की सुबह बातकुल्ला व कृष्णनगर स्टेशनों के बीच बनगांव-लालगोला पैसेंजर से गिरकर उस युवक की मौत हो गयी जबकि उसने अपनी सूझबूझ से अपने बेटे की जान बचा ली। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान गौतम कयाल (35) के रूप में हुई है जो कि बातकुल्ला का ही निवासी था। वह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। इस बीच बुधवार की सुबह वह नर्सरी में पढ़ने वाले अपने बेटे को कृष्णनगर अकादमिक स्कूल में छोड़ने के लिए जा रहा था। बताया गया है कि जल्द ही उतरना होगा इस कारण वह बेटे को लेकर ट्रेन के गेट के सामने ही खड़ा था कि अचानक उसकी तबीयत काफी बिगड़ गयी। इस दौरान उसने बेटे का हाथ थाम रखा था। उसे आभास हुआ कि वह खुद को अब संभाल नहीं पायेगा तो उसने बेटे का हाथ छुड़ाया। इस दौरान वह अनियं​​त्रित होकर चलती ट्रेन से गिर पड़ा। बाद में उसक शव बरामद किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर