गोल्फग्रीन मामले में परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

रव‌िवार को कोलकाता पुलिस के डीडी की टीम ने परिजनों से की बातचीत
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : गोल्फग्रीन में युवक की अस्वाभाविक मौत के मामले की मृतक के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है। रविवार को मृतक के परिजनों की तरफ से हाईकोर्ट में अपील दायर की जाएगी। इधर, इस घटना में पुलिस की भूमिका को लेकर मृतक के परिजन सवाल खड़ कर रहे हैं। मृतक के बड़े भाई राजीव साहा का आरोप है कि पुलिस की पिटायी से भाई की मौत हुई, पुलिस क्या जांच करेगी ? पुलिस बाहर निकलने का फुटेज दिखा रही है, थाना में प्रवेश करना का फुटेज क्यों सामने नहीं लाया जा रहा है? । वहीं दूसरी ओर कोलकाता पुलिस की डीडी की एक टीम रविवार को मृत युवक के घर पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने मृतक के परिजनों से बातचीत उनकी बात सुनी। मृतक के परिजनों का कहना है कि गत रविवार की दोपहर दीपंकर को पूछताछ के लिए पुलिस घर से ले गयी। आरोप है कि देर रात उसे घायल अवस्था में आजादगढ़ इलाके में छोड़कर पुलिस चली गयी। शुक्रवार को एमआर बांगुर अस्पताल में दीपंकर की मौत हो गयी। पुलिस इस मामले में शुरू से ही मारपीट की बात अस्वीकार कर रही है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो पुलिस कर्मियों को क्लोज किया है और एक सिविक वालंटियर को बैठा दिया है। इसके बावजूद मृतक के परिजनों ने पुलिस की जांच के प्रति असंतोष प्रकट किया है। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर