सुंदरवन कोस्टल में फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : सुंदरवन कोस्टल थाने की पुलिस ने एक फर्जी डॉक्टर को गिरफ्तार किया है। उसका नाम सोमनाथ भट्टाचार्य उर्फ डॉ. एस भट्टाचार्य है। वह गोसाबा थाना क्षेत्र के अरानपुर का रहने वाला है, जो मूलरूप से हावड़ा के उलु‌बेड़िया बलरामपोता का निवासी है। पुलिस के अनुसार सुंदरवन कोस्टल थाना क्षेत्र के सातजेल‌िया इमलीबारी का रहने वाला अभिजीत मिस्त्री ने अभियुक्त डॉक्टर को फर्जी पाने के बाद सुंदरवन कोस्टल थाने में लिखित श‌िकायत दर्ज कराई। उन्होंने ‌लिखित श‌िकायत में उल्लेख किया कि सोमनाथ भट्टाचार्य ने स्वयं को सुंदरवन कोस्टल इलाके में एमबीबीएस, एमएस ड्रीग्रीधारी व स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर के तौर पर कुछ दिनों पहले प्रचार किया। इसके बाद इलाके के मरीजों को फर्जी प्रेस्क्रिप्शन देकर गलत उपचार करने लगा। वह मरीज से रकम वसूलने लगा। सुंदरवन कोस्टल थाने की पुलिस ने श‌िकायत के बाद घटना की जांच करने पर सोमनाथ को फर्जी डॉक्टर पाया। पुलिस उसे गिरफ्तार घटना की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जलपाईगुड़ी में बिहार के नंबर की गाड़ी से मिले 93.83 लाख रुपये, 5 गिरफ्तार

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में एक वाहन में कथित रूप से 93.83 लाख रुपये नकद मिलने के बाद उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर आगे पढ़ें »

एसएसकेएम कांड पर कार्रवाई का निर्देश

काेलकाता : एसएसकेएम कांड पर सीएम ममता बनर्जी ने कड़ी कार्रवाई की बात कही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने सुबह में ही इस मामले आगे पढ़ें »

ऊपर