मालदाह में फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार

मालदाह : मालदाह जिले में एक 34 वर्षीय व्यक्ति को डॉक्टर बनकर मरीजों को देखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर साइबर पुलिस थाने के अधिकारियों ने बुद्धदेब दे को सोमवार को सिंगताला मोड़ स्थित नर्मदा मेडिसिन से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मरीजों को देख रहा था। पुलिस ने कहा कि वह खुद को न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर सुभादीप बनर्जी बताता था। उन्होंने कहा कि उसके पास से कुछ नुस्खे और ईसीएल अस्पताल कल्ला का एक जाली पहचान पत्र मिला। पुलिस ने कहा कि बीरभूम के नलहाटी के रहने वाला दे (बुद्धदेब) गौर रोड के दास मेडिकल स्टोर और मुर्शिदाबाद के कई क्लीनिकों में भी मरीजों को देखा करता था। उन्होंने कहा कि एक चिकित्सा प्रतिनिधि को भी हिरासत में लिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर