हावड़ा के होटल से चलाया जा रहा था फर्जी कॉल सेंटर

हावड़ा : हावड़ा पुलिस ने एक फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया है। गत बुधवार को शिवपुर थाने की पुलिस ने अभियान चलाते हुए शिवपुर ट्रामडिपो के निकट स्थित होटल सम्राट पैलेस में चौथे तल्ले के कमरे में छापामारी की, जहां पर विदेशियों को ठगी का शिकार बनाया जाता था। इस घटना में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। शिवपुर थाना के सब इंस्पेक्टर सुजीत घोष के नेतृत्व में चलाये गये इस अ​भियान में गिरफ्तार ​अभियुक्तों के नाम वसीम अख्तर उर्फ सेम मार्टिन एवं शेख सलमान उर्फ पार्कर हैं। सेम इंटाली और पार्कर न्यू मार्केट थाना इलाके का रहनेवाला है। पुलिस का आरोप है कि ये लोग हावड़ा के होटल से विदेशियों को अपनी ठगी का शिकार बनाते थे। खुद को कम्प्यूटर साफ्टवेयर सर्विसेज डिपार्टमेंट के सदस्य बताते थे और ठगी के शिकार लोगों के अकाउंट से लाखों रुपये की ठगी करते थे। पुलिस ने अभियान के दौरान 4 लैपटॉप, हार्ड डिस्क, 4 हेडफोन, 3 मोबाइल फोन, 1 मोडम, पेनड्राइव समेत अन्य सामग्रियां जब्त की हैं। पुलिस ने कहा कि दोनों के खिलाफ शिवपुर थाने में भारतीय दंड संहिता (आइपीसी) की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम, 1885 के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर