सांसद शिशिर अधिकारी के नाम पर फर्जी बैंक अकाउंट, सीतारमण को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के पिता व सांसद शिशिर अधिकारी के नाम से फर्जी बैंक अकाउंट खुलने का मामले सामने आया है। सार्वजनिक बैंक से पत्र प्राप्त करने के बाद सांसद ने फर्जीवाड़ा और उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह कांथी के रहने वाले हैं, पश्चिम मेदिनीपुर में बैंक खाता खोलने का सवाल ही नहीं उठता। वह इसके पीछे राजनीतिक साजिश देख रहे हैं। सांसद नेकेंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखकर इस बारे में शिकायत की है। इसके साथ ही उन्होंने शाखा प्रबंधक को नोटिस भेजकर पूछा कि बिना ग्राहक के बैंक में खाता कैसे खुल गया ? यहां उल्लेखनीय है कि पश्चिम मिदनापुर के एक सरकारी बैंक की मशना शाखा में शिशिर अधिकारी के नाम से बैंक अकाउंट खोला गया है। सूत्रों के मुताबिक, सांसदों के फोटो, हस्ताक्षर और दस्तावेजों का इस्तेमाल कर खाता खोला गया था जिसे लेकर पत्र गत गुरुवार की रात सांसद कार्यालय में पहुंचा था।
शिशिर अधिकारी ने कहा कि इसके पीछे राजनीतिक महत्वाकांक्षा है, उन्हें फंसाने की कोशिश हो सकती है। राज्य भर में कई वित्तीय घोटालों की जांच चल रही है। उन्होंने जांच के लिए निर्मला सीतारमण को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि ग्राहक की उपस्थिति के बिना बैंक द्वारा उसके हस्ताक्षर का उपयोग किया जा रहा है। सांसद ने बैंक की गतिविधियों पर सवाल उठाते हुए जांच की मांग की। इधर, इस घटना को लेकर तृणमूल प्रवक्ता जयप्रकाश मजूमदार ने भाजपा पर साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘बैंक केंद्र का है, वित्त मंत्रालय केंद्र सरकार के अधीन है। हो सकता है बीजेपी ने शिशिर अधिकारी को ब्लैकमेल करने के लिए इस घटना को अंजाम दिया हो। शिशिर अधिकारी अभी बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं, बीजेपी शायद उन्हें पार्टी में खींचने के लिए ऐसा कर रही है। कौन जानता है!’ वहीं प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा, ‘शिशिर अधिकारी वरिष्ठ नेता हैं। उनका बेटा भाजपा में शामिल हो गया और तृणमूल को चुनौती दे रहा है। तृणमूल बदला लेने के लिए शिशिर अधिकारी को फंसाने की कोशिश कर रही है।’

Visited 86 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

kolkata: श्यामबाजार में PM मोदी ने किया रोडशो, भगवा साड़ी पहने महिला समर्थक भी उतरी रोड पर…

Kolkata: ममता ने एक दिन में किया दो रोड शो…

PM Modi आखिरी चरण की वोटिंग से पहले जाएंगे कन्याकुमारी, करेंगे …

बारासात में TMC पर भड़के PM मोदी, कहा …

लोकसभा क्षेत्र दमदम में ममता ने किया रोडशो….4 किलोमीटर तक पैदल… 

PM Modi Roadshow in Kolkata : अब से बस थोड़ी देर बाद पीएम मोदी का रोड शो

’10-15 रुपये कमाने के लिए सोचना पड़ता…’ IPL सैलरी को लेकर Rinku Singh ने दे दिया …

राम रहीम डेरा मैनेजर की हत्या के केस में बरी

650 से अधिक यात्री बदरीनाथ के दर्शन किए बिना ही लौटे घर, क्या है मामला??

मिजोरम में बारिश ने मचायी तबाही, 12 लोगों की मौत, कई लोग हो गए लापता….

ऊपर