जगद्धात्री पूजा की भीड़ को संभालने के लिए पूरे की विशेष ट्रेन

हावड़ा : छठ पूजा के बीतने के बाद अब जगद्धात्री पूजा की धूम मच गयी है। यह त्योहार चंदननगर में धूमधाम से मनाया जाता है। कुछ ही सालों में जगद्धात्री पूजा घूमने के लिए भारी संख्या में लोग शामिल होते हैं। उस भीड़ को ध्यान में रखते हुए, पूर्व रेलवे ने इस साल जगद्धात्री पूजा के दौरान हावड़ा शाखा पर अतिरिक्त ट्रेनें चलाने का फैसला किया है। पूर्व रेलवे ने एक अधिसूचना में कहा कि 31 अक्टूबर से 4 नवंबर तक कुल 6 जोड़ी अतिरिक्त ट्रेनें चलाई जाएंगी। हावड़ा से बंडेल शाखा के बीच 5 जोड़ी चलेंगी और हावड़ा-बर्दवान शाखा पर एक अतिरिक्त ट्रेन चलेगी। चंदननगर के अलावा रिसड़ा, उत्तरपारा, मानकुंडू, बंडेल और अन्य क्षेत्रों में जगद्धात्री पूजा में होनेवाली भीड़ के बारे में तो सभी जानते हैं। पूर्व रेलवे के अनुसार 31 अक्टूबर से 4 नवंबर तक हावड़ा-बंडेल अप लाइन पर शाम 5:20 बजे, शाम 7:55 बजे, रात 8:35 बजे, 11:30 बजे और 12:30 बजे 5 अतिरिक्त ट्रेनें चलेंगी। ट्रेनें बंडेल स्टेशन पर क्रमश: शाम 6:25, 9:00 बजे, 9:40 बजे, दोपहर 12:30 और 1:25 बजे पहुंचेगी। यह आगंतुकों के लिए सुविधाजनक होगा। वहीं हावड़ा से बर्दवान के लिए दोपहर 1:15 बजे एक अतिरिक्त ट्रेन चलेगी। यह 3 बजकर 50 मिनट पर बर्दवान पहुंचेगी।

Visited 141 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर