घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना
हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब उस डॉक्टर ने उन्हें मना किया तो युवकों ने उनकी पिटाई कर दी। इस दौरान जब डॉक्टर को बचाने उसके वृद्ध पिता सामने आए तो उन्हें भी नहीं छोड़ा गया। यह घटना हावड़ा सिटी पुलिस अंतर्गत बेंटरा थाना इलाके की है। डॉक्टर का नाम लालवृंद विक्रम सिंह है। वह हावड़ा के दासनगर इलाके में रहते हैं और बेंटरा थाना अंतर्गत दशरथ घोष लेन में भी उनका एक मकान है। उस मकान का एक हिस्सा बहुत दिनों से खाली है। यहाँ पर रोजाना युवकों का दल आकर शराब पीता है और गत सोमवार यानी 15 अगस्त को भी ऐसा ही कुछ हुआ, तभी डॉक्टर वहाँ पहुँच गए और उन्होंने वहाँ पर उन युवकों को ऐसा करने से मना किया। मना करने पर युवकों के समूह ने डॉक्टर पर ही हमला बोल दिया, साथ ही युवकों ने यह भी धमकी दी कि वे आगे से न ही डॉक्टर और उनके परिवार को इस इलाके में घुसने देंगे। डॉक्टर के अनुसार इस घटना का मुख्य अभियुक्त तापस माल है। उसके साथ राज मल्लिक व अकाश पाल नामक और दो युवक भी शामिल हैं। डॉक्टर ने इस घटना की शिकायत बेंटरा थाने में दर्ज कराई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक में फेक कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान चलाकर आगे पढ़ें »

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर