जनसम्पर्क पर जोर, मार्च से फिर से शुरू होगा दुआरे सरकार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में मई तक पंचायत चुनाव होने की संभावना है। इससे पहले एक बार फिर दुआरे सरकार कार्यक्रम शुरू हो सकता है। सम्भवत मार्च महीने में दुआरे सरकार के कैंप राज्यभर में लग सकते हैं। पंचायत चुनाव से पहले लोगों की अगर कोई सरकारी योजनाओं को लेकर समस्या है तो उसे इस कैंप के माध्यम से दूर कर लेना चाहती है। यहां उल्लेखनीय है कि दीदीर सुरक्षा कवच कार्यक्रम जारी है। सीएम ने पहले ही कहा था कि दुआरे सरकार के कैंप जैसे चलते आये हैं वैसे ही चलेंगे। नवान्न सूत्रों के मुताबिक मार्च से ही दुआरे सरकार एक बार फिर चालू होने जा रहा है।
दुआरे सरकार को केंद्र से मिल चुका है अवॉर्ड
सीएम की महत्वकांक्षी योजना दुआरे सरकार को केंद्र सरकार से भी अवार्ड मिल चुका है। सूत्रों के मुताबिक दुआरे सरकार के पांचवे फेज तक करीब 6.6 करोड़ लोगों तक सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल चुका है।
‘दीदीर सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम में नेताओं के सामने आ रही है कई शिकायतें
पार्टी द्वारा शुरू किये गये ‘दीदीर सुरक्षा कवच’ कार्यक्रम जारी है। लोगों तक पहुंच रहे सांसद – विधायकों के समझ लोगों की कई शिकायतें आ रही है। कई जगहों पर प्रदर्शन भी हुए। हालांकि पार्टी का मानना ​​है कि यह प्रदर्शन नहीं बल्कि लोग अपनी समस्याएं सामने ला रहे हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक ज्यादातर शिकायतें सरकारी सेवाओं से जुड़ी हैं। ऐसे में सूत्र बताते हैं कि दुआरे सरकार कार्यक्रम जल्द से जल्द शुरू हो सकता है। मार्च से ही यह कार्यक्रम शुरू हो सकता है।

Visited 88 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: फूलबागान के पास जूट मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की टीम मौजूद

कोलकाता: शहर के फूलबागान स्थित कादापाड़ा के जूट मिल गोदाम में आग लग गई। घटना आज मंगलवार(27 फरवरी) की सुबह की बताई जा रही है। आगे पढ़ें »

कहीं आप भी तो एक साथ कई तकिया लेकर नहीं सोते हैं? हो सकती हैं…

कोलकाता : सोते समय सॉफ्ट तकिया लगाना सही हो सकता है लेकिन अगर आप एक से ज्यादा तकिया, हार्ड तकिया या फिर ऊंचा तकिया लगाकर आगे पढ़ें »

ऊपर